"Icc world cup 2019 India team captain"


Icc world cup 2019
 

India cricket team

जो टैलंट महेन्द्र सिंग धोनी के पास है, वही टैलंट विराट कोहली के पास नहीं है । फील्डिंग के बारें में ओ सही तरीके से सब खिलाड़ियों को फीड करतें नजर आते हैं ।
indiatimepress

Icc world cup dhoni
Mahendra Singh dhoni 

Icc world cup virat kohali
Virat kohali 




India team captain"


जब धोनी के कोच ने कहा है कि विश्व कप के बाद धोनी क्रिकेट टीम से सन्यास लेंगे तो केशव बनर्जी ने कहा कि ओ अच्छा प्रदर्शन कर रहे और खेलने में ओ अभी तक कमजोर नहीं है । ओ खेलने में बहुत ज्यादा फीट है।





India cricket team

 Icc world cup

India team के कर्णधार विराट कोहली कहीं सालो से धोनी की मदद ले चुके हैं । विराट कोहली कहीं बार कहते हैं कि ए मेरा लक है । जो मुझे कहीं बार धोनी मदद करते हैं । और ओ मेरे साथ हैं । धोनी ने मुझे कहीं बार साथ दिया है । जब मैंच पढनें की बात आती है तो मुझे कहीं बार धोनी कीं मदद लेने पडती हैं ।और यह सिर्फ धोनी अच्छी तरह से करते हैं ।
धोनी के पास रणनीति,धैर्य और खेलने का सही तरीका यह सब तरीके उनके पास है । और उसकी बजसे ओ विराट कोहली को सही दिशा में मार्गदर्शन करते आऐ है ।






कोच केशव बनर्जी 


Mahendra Singh dhoni koch

धोनी के कोच कहते हैं कि  मैंच को परखने और मैंच को रणनीति देने का साहस धोनी में हैं । जो अच्छी तरह से करते आ रहे हैं । और कोहली के पास धोनी जैसे गुणतत्व और रणनीति नहीं है । तभी तो कोहली को मैंच में जरूरत पडने पर धोनी उसको सही दिशा में मार्गदर्शन करते रहें हैं ।भारतीयटिम में धोनी ना होते तो विराट को सही मार्गदर्शन नहीं मिल पाता ।
धोनी आजकल पहले जैसे नहीं खेलते हर कोई सवाल करता है । लेकिन केशव बनर्जी ने कहा कि धोनी 5 नंबर पर खेलते हैं ।और  धोनी को सही समय नहीं मिल पाता है । अगर ओ 4नंबर पर खेलते हैं तो  उनको सही समय मिल सकता है और खेलने में अच्छा प्रदर्शन कर सकते है वर्ड कप में उसे 4नंबर पर खलना चाहिए । 5 नंबर पर खेलते हैं तो ज्यादा जोखिम उठाते है ।समय न मिलनेके कारन रन निकाल ने के लिए जोखिम उठाने की कोशिश करते हैं ।

1 comment

  1. Itts lie you read my tһoughts! You appear to
    grasp a lot about this, like you wrote the ebook in it or something.
    I think thаt you јust could do with a few % to ρower tһe message home a bit, but other than that, this is fantastic blog.
    An excellent read. I'll efinitely be back.

    ReplyDelete

Thank you for comment