"all india, lok sabha election,(2019)"

 
 BJP    अध्यक्ष अमित शहा :

"all india, lok sabha election,(2019)"



                                          झारखंड में सभा के दौरान अमित शहा ने कहा, पुरा देश सावासो करोड का फिर कहता,  कि भारत के प्नधानमंत्री मोदीजी  बने । 

"all india, lok sabha election,(2019)"



Lok sabha election 2019
Mp Narendra modiji, amit shaha 



All India lok sabha election 2019



नई दिल्ली:

                BJP आध्यक्ष आमित शहा शनिवार  को झारखंड के पाकुड में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश के हर क्षेत्र में एक ही नारा सुनाई देता है, वो नारा है मोदी-मोदी। ये नारा किसी नेता की हौसला अफजाई में लगाया नारा नहीं है। सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी चाहते हैं कि मोदी जी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें, इसलिए मोदी-मोदी का नारा लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में थोड़ी गर्मी बढ़ती है तो राहुल बाबा छुट्टी मानाने विदेश चले जाते है कहा जाता है और कहा घुमते-फिरते तो किसी को पता नहीं होता, अमित शहा ने खुप ।हमला बोल किया और ओ राहुल गांधी से यही कहना चाहते हैं कि ओ 55वर्ष का हिसाब किताब लगाये, और अपने युवा कार्यकर्ता को मोदी सरकार के 5 साल के कामकाज का हिसाब लेकर भेजेंगे। मोदी के 5 साल के काम, आपके 55 साल के काम पर भारी पड़ेंगे।

                  हमारी देश की सरकार ने बिरसा मुंडा जी की जन्मभूमि पर उनका सम्मान करते हुए स्मारक बनवाया और गरीब जनता को राजमहल लोकसभा क्षेत्र में 48 हजार  आदिवासियों को रहनें के लिए घर देने का कार्य किया । भाजपा की सरकार ने किया है। 




Lok sabha election 2019:


                                              भाजपा अध्यक्ष इसके बाद कैमूर और आरा में जनसभाएं कर लोगों का समर्थन हासिल करने का प्रयास करेंगे। इसके साथ ही अमित शाह शाम पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के पटना शहरी इलाके में रोड शो करेंगे। पटना के शहरी इलाकों में आयोजित इस रोड शो में भाजपा के कई दूसरे बड़े नेता भी भाग लेंगे। शाह का रोड शो कदम कुआं चौक स्थित दुर्गा मंदिर से शुरू होकर साहित्य सम्मेलन, ठाकुर बाड़ी रोड, बाकरगंज बारी पथ होते हुए गांधी मैदान के उद्योग भवन के पास खत्म होगा। करीब तीन घंटे तक होने वाला इस रोड शो में भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, मंत्री नंदकिशोर यादव, पटना साहिब सेरविशंकर प्रसाद भी सहभागी होंगे । रविशंकर प्रसाद जी ने कहा कि रोड शो कि पुरी तैयारी अच्छी तरह से किया जाएगी । रविशंकर प्रसाद जी ने कहा कि  रोड शो शाम को पांच बजे प्रारंभ होगा। पटना साहिब लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद को मैदान में उतारा है जबकि विपक्ष के महागठबंधन की ओर से कांग्रेस के नेता शत्रुघ्न सिन्हा चुनावी मैदान में हैं। सिन्हा कुछ ही दिन पूर्व भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुुए ।

1 comment

Thank you for comment