Bharat movie box office collection 4 day 2019

Bharat movie box  office collection 4 day.




भारत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 4: सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म ताकत से आगे बढ रही है। Bharat movie box  office collection 4 day पर 100 करोड़ रुपये के मील के पत्थर पर भारत भर में धूम मचाने के साथ, सलमान खान ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है। 100 करोड़ रुपये के क्लब में सुपरस्टार के पास अब 14 फिल्में हैं।


Bharat movie
Bharat movie 2019


सलमान खान का और कैटरीना कैफ का Bharat  movie बाॅक्स आफिस पर फुल टु धमाल कर रहे हैं ।फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर उनके संयोजन मुव्ही बाॅक्स आफिस पर जादु कर रहे हैं । भारत ने सिर्फ चार दिन में सौ करोड़ पार किया है ।

Bharat movie 2019

Bharat movie box  office collection 4 day challenge,  अपनी उभर के दिन, भरत ने 42.30 करोड़ रुपये की कमाई की और सलमान के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बनने के लिए सोराज बड़जात्या की प्रेम रतन धन पायो (40.35 करोड़ रुपये) का संघर्ष किया। अगले दो दिनों में, फिल्म ने सप्ताह के कामकाज के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा। मालिकों अनुमानों के मुताबिक, यह अपना कुल संग्रह अब तक लगभग 130.50 करोड़ रुपये लेने के लिए लगभग 35 करोड़ रुपये कमाए। समीक्षा | भारत इसके साथ, सलमान ने एक नई कीर्तिमान स्थापित किया है - वह 100 करोड़ रुपये के क्लब में सबसे अधिक फिल्मों के साथ सुपरस्टार हैं। इस लक्ष्य को हासिल करनाफिल्मों में 14 फिल्मों में से तीन फिल्मों ने 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, जबकि कुछ फिल्मों ने 200 करोड़ रुपये के मील के पत्थर को पीछे छोड़ दिया है। ट्रेड एनालिस्ट अमूल मोहन ने इंडिया टुडे टेलीविजन को बताया कि भारत को अपने सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की सेएक माना जाता है ... Shayad Sunday ko thoda maar kha sakta hai magar mujhe phir bhi lagta hai ki ने शब्द और मुंह की प्रतिक्रिया दी, फिल्म ने 150 करोड़ रु। मुझे, उसने कहा।


Salman Khan bharat movie 4 day collection 



अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित, भारत में कटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही, जैकी श्रॉफ और सोनाली कुलकर्णी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म, जो देश भर में4,700 स्क्रीन्स में सामने आए और सिलेब्रिटी स्क्रीन के साथ-साथ मल्टीप्लेक्स में भी मजबूत हो रही है, में एक सामान्य व्यक्ति के जीवन के माध्यम से भारत के इतिहास को दर्शाया गया है। भरत को न केवल दर्शकों से बल्कि आलोचकों से भी अंगूठा मिला है। इंडिया टुडे के समीक्षक अनन्या भट्टाचार्य ने इसे 5 में से 3 स्टार दिया और लिखा, “भरतकी
आँख के साथ जुड़ने के, हम अपने भारत देश की जर्नी को अच्छी और कुछ कठिनतम, बुरे वक्त में देखते हैं । यह फिल्म भारत देश की एक गाथा सुनाती है ।इसमें इमोशंस , ट्रामा  ,खुप तरीके से दिखाई देता है ।





No comments:

Post a Comment

Thank you for comment